Tel: +91 9868065222 | Mail: infomslive@gmail.com



  • नवविवाहिता का शव घर के अन्दर फंदे पर लटका मिला

    25/12/2014
    संवाद्दाता - फिरोज आलम
    उत्तर प्रदेश/ कानपुर देहात | कानपुर देहात के हजारी पुरवा गाँव में आज एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर गाँव के बच्चे, बूढ़े और जवान सभी दंग रह गए। हुआ यूं की महज चंद महीने पहले शादी करके आई 24 वर्षीय एक नवविवाहिता का शव घर के अन्दर फंदे पर लटका मिला। मृतिका के परिजनो ने ससुराली जनों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया हैं। वहीं पुलिस परिजनों की तहरीर पर ससुरालीजनों के खिलाफ मामला दर्जकर पोस्टमार्टम रिर्पोट का इंतजार कर रही हैं।
    फंदे पे लटकी ये महिला की लाश घर के बाहर लोगों का लगा हुजूम और अपनी बच्ची की मौत पर बिलखता पिता ये नजारा है कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के हजारीपुरवा गाँव का जहां 24 वर्षीय विमला की लाश फांशी के फंदे पे लटकी मिली विमला की लाश की खबर जैसे ही उसके घरवालो और गाँव के लोगों को लगी तो पूरा गाँव उसे देखने के लिए उमड. पड़ा लोगों को यकीन नहीं हो रहा था की आखिर उसने आत्महत्या क्यों की और यदि उसकी किसी ने हत्या की तो किसने की ये सारे सवाल अभी लोगों के दिमाग में दौड़ रहे है। वहीं मृतिका के परिजनो की माने तो विमला की शादी गाँव के ही दीपू के साथ हुई थी कुछ दिन सबकुछ सही रहने के बाद फिर घर पे लड़ाई झगड़ा होने लगा आये दिन घर पे लड़ाई झगड़ा होने लगा दीपू अपने 6 भाइयों के साथ रहता था और विमला की जेठानी आये दिन उससे किसी न किसी बात पर लड़ती रहती थी आज दोपहर में विमला की लाश फांसी के फंदे में लटकी मिली। उसकी हत्या दीपू और दीपू के परिवार वालों ने ही मिलकर की है क्योंकि आये दिन उसको उसके ससुराली जन प्रताडि़त किया करते थे।
    वहीं पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। पोस्टमार्टम रिर्पोट का इंजतार किया जा रहा हैं। परिजनो की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर शीघ्र कार्यवाही की जायेगी। पुलिस के आलाधिकारियों ने मृतिका के परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया।


हमसे जुड़ने के लिए !

आप हमें ई-मेल कर सकते है या फोन करें।

Digital Newsletter
Tel: +91 9868065222 

mail: infomslive@gmail.com