Tel: +91 9868065222 | Mail: infomslive@gmail.com



  •  पुलिस ने दो जगह हुई लूटों का किया पर्दाफाश
    लूट मंे प्रयुक्त मारूती ईको कार सहित किये तीन गिरप्तार

    शिकोहाबाद। नगर में पुलिस को सफलता हाथ मिलती जा रही है लगातार पुलिस को कामयाबी का दौर हासिल हो रहा है। आज भी पुलिस को पिछले कई माह पहले हुई भूडा पुल पर हुई लूट व पंजाब नैशनल बैक के पास हुई लूट का खुलासा किया है। वहीं लूटेरों को मारूती ईको कार सहित गिरप्तार किया है। एक बदमाश भाग जाने में सफल हो गया।
    बतातें चले कि 31 जुलाई 2014 को बर्तन व्यापारी विवेक अग्रवाल पुत्र चन्द्रप्रकाश के दो कर्मचारियों जो कि फिरोजाबाद से तगादा करके लौट रहे थे कि उनको तीन बदमाशों ने तंमचा दिखाकर 1 लाख 75 हजार रूपये लूटे थे। इसके साथ ही 15 दिसम्बर 2014 को पैट्रोल स्वामी के मुनीम से 4 लाख 5 हजार रूपये लूटे गये थे। आज पुलिस ने तीनो बदमाशों को मारूती ईको कार सहित गिरप्तार कर लिया।
    थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ रात्रि साढे नौ बजे के करीब एटा रोड पर गस्त पर थे तभी उनको मुखविर की सूचना मिली कि कुछ लोग ईको मारूती कार से जो लुटेरे है भारत गैस एजेंसी के निकट कहीं जाने की फिराक में है तभी थाना प्रभारी श्रीप्रकाश यादव मय फोर्स के साथ बताये गये स्थान पर जा पहुॅचे । पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को ललकारा। इस पर बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने के नियत से फायरिंग की गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाही करते हुए दबिश देकर तीन बदमाशों को गिरफतार कर लिया। जबकि एक बदमाश भाग जाने में सफल हो गया। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से लूट के 8 हजार रूपये 3 तमंचे 10 कारतूस तथा खोखा के साथ एक मारूती ईको कार के अलावा 8450 रूपये की नकदी बरामद की। पकड़े गये बदमाशों में राहुल पुत्र रामवीर सिंह निवासी सिकन्दरपुर थाना एका ,रिन्कू यादव पुत्र गोपीचन्द्र निवासी लाघई थाना नगला सिंघी हाल निवासी थाना खैरगढ व जितेन्द्र उर्फ जन्त्री उर्फ जयन्त उर्फ पंडित पुत्र नत्थीलाल मौहल्ला खेडा शिकोहाबाद शामिल हैं। पकड़े गये बदमाशों ने भागे हुए अपने साथ का नाम रवी पुत्र प्रमोद यादव निवासी फेण्डस कालोनी थाना शिकोहाबाद बताया है। पुलिस ने तीनो बदमाशों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि यह बदमांश फिरोजाबाद जिले के अलावा इटावा, औरया, मैनपुरी जनपदों में भी कई घटनाओं को अन्जाम दे चुके हैं। खुलासे में बदमांशों ने अपना जुर्म भी कबूला है।

     



हमसे जुड़ने के लिए !

आप हमें ई-मेल कर सकते है या फोन करें।

Digital Newsletter
Tel: +91 9868065222 

mail: infomslive@gmail.com