Tel: +91 9868065222 | Mail: infomslive@gmail.com



धर्मातरण से बड़ा देश के विकास का मुद्दा : राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

  • 25/12/2014
    संवाद्दाता - मुहम्मद शाहिद
    चांदपुर:नजीबाबाद (बिजनौर) | धर्मातरण से बड़ा देश के विकास का मुद्दा है। केंद्र सरकार कई योजनाएं लेकर आई है। राज्य सरकारों को चाहिए कि वह उनका क्रियान्वयन कराएं। ये बातें बुधवार को दरगाह-ए-आलिया नज्फे ¨हद जोगीरम्पुरी में मौला अली की जियारत करने के बाद केंद्रीय संसदीय कार्य और अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहीं।
    उन्होंने कहा कि देश में पिछले कुछ माह में अधिकतर चुनाव जीतकर भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि युवा वर्ग विकास और रोजगार चाहता है। इन चुनावों में भाजपा ने केंद्र और राज्यों से कांग्रेस का सफाया कर दिया है। उन्होंने धर्मातरण पर कहा कि विकास इससे बड़ा मुद्दा है। असम, पश्चिमी बंगाल, केरल और उत्तर प्रदेश आदि में समय-समय धर्मातरण होते रहे हैं, लेकिन उस वक्त कथित धर्मनिरपेक्ष राजनैतिक दल इस मुद्दे पर चुप रहे। अब अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में हो-हल्ला कर रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर साध्वी निरंजना ज्योति और साक्षी महाराज के बयान पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दोनों के बयानों का खंडन कर चुके हैं। उन्होंने सब्सिडी के मुद्दे पर कहा कि सरकार की सोच है कि सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता को मिले। प्रधानमंत्री जन धन योजना के तहत सब्सिडी का लाभ उनके खातों में भेजने की योजना है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सुन्नी और शिया वक्फ बोर्ड की रिपोर्ट मंगाने की बात कही है। इससे पहले नकवी ने दरगाह में मौला अली की जियारत करने के बाद चादर चढ़ाई और वहां बन रहे हॉल का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ विशाल मेहंदी, अफरोज नकवी, अली अशरफ, मुजम्मिल, वजीर हैदर, इसरार जैदी, मौजिज अब्बास व रियाज जैदी समेत प्रबंध कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

Nullamlacus dui ipsum conseque loborttis

Nullamlacus dui ipsum conseque loborttis non euisque morbi penas dapibulum orna. Urnaultrices quis curabitur phasellentesque.

Continue Reading »

Lorem ipsum dolor

Nuncsed sed conseque a at quismodo tris mauristibus sed habiturpiscinia sed.

Nuncsed sed conseque a at quismodo tris mauristibus sed habiturpiscinia sed. Condimentumsantincidunt dui mattis magna intesque purus orci augue lor nibh.

Continue Reading »



हमसे जुड़ने के लिए !

आप हमें ई-मेल कर सकते है या फोन करें।

Digital Newsletter
Tel: +91 9868065222 

mail: infomslive@gmail.com